Home > टेक अपडेट > वोडा का नया प्लान, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग

वोडा का नया प्लान, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग

वोडा का नया प्लान, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए प्लान लाती रहती हैं। इसी कड़ी में वोडाफोन अपने प्रीपेड पैक्स की रेंज को बढ़ाते हुए 819 रुपये का नया नया प्लान लॉन्च किया है। प्लान की खासियत है कि इसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ डेली डेटा और फ्री कॉलिंग बेनिफिट भी मिल जाता है। इतना ही नहीं, इस प्लान मे कंपनी कई अडिशनल बेनिफिट्स भी दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले वोडाफोन के इस प्लान में कंपनी हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान की एक और खासियत है कि इसमें रोज 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जा रहे हैं। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 499 रुपये का वोडाफोन प्ले और 999 रुपये की कीमत वाले जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

कंपनी आजकल अपने यूजर्स को कुछ प्लान्स पर रोज 4जीबी (2जीबी+2जीबी) डेटा भी ऑफर कर रही है। कंपनी के इस डबल डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए 299 रुपये, 449 रुपये या 699 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराना होगा।

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट लगभग एक जैसे ही हैं। प्लान में मुख्य फर्क वैलिडिटी का है। 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिन, 449 रुपये वाले प्लान में 56 दिन और 699 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है।

प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इन सभी में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। सभी प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी देती है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Updated : 29 July 2020 9:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top