Home > टेक अपडेट > मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आज होगा लांच, जानिए स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आज होगा लांच, जानिए स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आज होगा लांच, जानिए स्पेसिफिकेशन
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। मोटोरोला वन पावर आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाले इस इवेंट को ग्राहक लाइव भी देख सकेंगे। साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत 14,000 रुपये के लगभग बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन को बीते महीने बर्लिन में आयोजित आईएफए 2018 ट्रेड शो में पेश किया गया था। इसके अलावा यह गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है, जिससे इस फोन को लगातार एंड्रॉयड के नए अपडेट प्राप्त होते रहेंगे। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल Motorola India से भारत में लॉन्च किए जाने की तारीख की जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत के लिए एक्सक्लूजिव होगा। फोन की बैटरी 5 हजार एमएएच की होगी। इसके अलावा मोटोरोला वन पावर को कंपनी ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए से ही बेचेगी।

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी मैक्स विजन पैनल दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1080x2246 पिक्सल है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू, 4जीबी रैम और 4850 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। फ्रंट पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया होगा।



Updated : 2018-09-24T17:12:11+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top