Home > टेक अपडेट > मोटोरोला का नया मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

मोटोरोला का नया मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

मोटोरोला का नया मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली। मोटोरोला ने एक नया मिड-रेंज 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Moto G9 Power के साथ यूरोप में Moto G 5G को लॉन्च कर दिया है। नया 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट द्वारा संचालित है। Moto G 5G की कीमत 299.99 यूरो रखी गई है यानी लगभग 26,200 रुपये। स्मार्टफोन ग्रे और सिल्वर के दो रंग विकल्पों में आता है। मोटोरोला भारत, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व और एशिया सहित अधिक बाजारों में Moto G 5G को लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Moto G 5G काफी हद तक पंच-होल डिस्प्ले के साथ Moto G9 Power जैसा दिखता है। फोन के ऊपरी-बाएँ कोने पर एक छोटे चौकोर मॉड्यूल में रियर कैमरे भी लगे हैं। स्पेक्स के लिहाज से, Moto G 5G में 394ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ 6.7-इंच की फुल HD + डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 1TB तक स्टोरेज विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

Moto G 5G में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए, Moto G 5G में 16-मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा है। स्मार्टफोन में 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके कनेक्टिविटी विकल्पों में 5 जी, 4 जी, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। Moto G 5G में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, और डस्ट से सुरक्षा के लिए इसे IP52 रेट किया गया है।

Updated : 7 Nov 2020 6:42 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top