Top
Home > टेक अपडेट > मोटोरोला का सबसे सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च

मोटोरोला का सबसे सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। मोटोरोला अपने एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। यह फोन कंपनी की पॉप्युलर मोटो G सीरीज का हिस्सा है। यह कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन होगा। इस फोन की कीमत यूरोप में €349 और यूएसए में $500 भारतीय रुपये में 37392 रखी गई है। बताया जा रहा है कि यह फोन मौजूदा समय के सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स में से एक होगा। लिस्टिंग से पता चलता है फोन में GPS, Glonass, ड्यूल बैंड बाई फाई, NFC और 5G सपॉर्ट मिलेगा।

हम आपको बता दें कि फोन में 2 सेल्फी कैमरे मौजूद हैं। फोन में ड्यूल पंचहोल डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं। इस तरह मोटोरोला इस 5G फोन में कुल 6 कैमरे मौजूद हैं। यह फन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आने वाला है।

Moto G 5G में प्लास्टिक पैनल के साथ ग्लॉसी फिनिश दिया गया है। फोन स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया है। फोन के रियर में 4 कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं। फोन के डिजाइन के अलावा कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक फोन क्वालकॉम के हाल ही में लॉन्च किए गए 5G चिप सेनैपड्रैगन 690 के साथ आएगा। फोन के रियर में 48MP का कैमरा दिया गया है।

Updated : 7 July 2020 2:34 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top