Home > टेक अपडेट > 27 अगस्त को होगा मोटो E7 प्लस लॉन्च, यहां जानें फीचर्स

27 अगस्त को होगा मोटो E7 प्लस लॉन्च, यहां जानें फीचर्स

27 अगस्त को होगा मोटो E7 प्लस लॉन्च, यहां जानें फीचर्स
X

नई दिल्ली। मोटोरोला का नया स्मार्टफोन भारत में 27 अगस्त को लॉन्च होगा। जिसका टीजर रिलीज किया है। यह फोन फ्लिपकार्ट के जरिए मिल सकेगा। मोटोरोला ने अपने आने वाले स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। स्मार्टफोन के टीजर के वीडियो को देख कर पता चलता है कि फोन में टाइप सी केबल लगता है और इसमें ग्रील स्पीकर दिया गया है। टीजर में फोन के वॉल्यूम और पावर बटन भी देखने को मिले।

बता दें कि मोटोरोला ने हाल ही में कुछ फोन लॉन्च किए हैं। इनमें मोटोरोला वन फ्यूजन +, वन फ्यूजन और मोटो जी 5 प्लस शामिल हैं। इनमें से, मोटोरोला वन फ्यूजन + भारत में उपलब्ध है। एक ही समय में दो नए मोटोरोला फोन - मोटो ई 7 और मोटो ई 7 प्लस पर ताजा लीक सामने आई है जिसमें इससे जुड़ी कुछ जानकारी दी गई है। जहां तक हमें जानकारी है। Moto E7 Plus क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

Moto E7 Plus नाइट विजन सपोर्ट के साथ 48-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप स्पोर्ट के साथ आएगा। इसमें मिलने वाले फीचर में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। मोटो ई 7 इस सीरीज का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी + डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसका कैमरा 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के डुअल कैमरा पैक के लिए सपोर्ट करता है। Moto E7 Plus की तरह इसमें भी 5,000mAh की बैटरी और 10W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आता है।

Updated : 21 Aug 2020 8:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top