Home > टेक अपडेट > Micromax की वापसी, आ रहे तीन धांसू फोन

Micromax की वापसी, आ रहे तीन धांसू फोन

Micromax की वापसी, आ रहे तीन धांसू फोन
X

नई दिल्ली। भारत और चीन के बिगड़ते रिश्तों और चीनी सामान के बॉयकॉट की मांग के बीच भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी माइक्रोमैक्स (Micromax) धमाकेदार वापसी की तैयारी में है। एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो कंपनी तीन अलग-अलग रेंज वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोमैक्स के इन तीन फोन में से एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ आएगा।

माइक्रोमैक्स ने फिलहाल आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, हालांकि एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसके संकेत जरूर दिए हैं। बता दें कि कंपनी ने अपना आखिरी स्मार्टफोन पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। यह माइक्रोमैक्स iOne Note स्मार्टफोन था, जिसकी कीमत 8,199 रुपये थी। हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट कर माइक्रोमैक्स से पूछा था कि कंपनी कब वापसी कर रही है। इसके जवाब में माइक्रोमैक्स ने रिप्लाई किया, 'तैयार हो जाओ, हम जल्द ही कुछ बड़ा लेकर आ रहे हैं।'

गैजेट360 की रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स के ये नए स्मार्टफोन अगले महीने तक आ सकते हैं। कंपनी के ये फोन 10 हजार रुपये से कम कीमत के होंगे। इसके अलावा कंपनी प्रीमियम फीचर्स वाले एक नए स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। कंपनी ने ट्वीट करके बताया कि यह फोन बजट फ्रैंडली और मॉडर्न लुक वाला होगा।

बता दें कि माइक्रोमैक्स कभी भारत की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी थी। साल 2014 की तीसरी तिमाही में तो कंपनी दुनिया की दसवीं सबसे बड़े स्मार्टफोन कंपनी बन गई थी। हालांकि चीन की कंपनी शाओमी के आ जाने के बाद से माइक्रोमैक्स पिछड़ती चली गई।

Updated : 19 Jun 2020 11:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top