Home > टेक अपडेट > जियो टीवी पर पांच साल तक मुफ्त में देखें क्रिकेट

जियो टीवी पर पांच साल तक मुफ्त में देखें क्रिकेट

जियो का यूजर्स को तोहफा

जियो टीवी पर पांच साल तक मुफ्त में देखें क्रिकेट
X

नई दिल्ली। रिलायंस जियो टैलीकॉम सैक्टर में अपने प्रतिद्वंदियों को लगातार पछाड़ रहा है। जियो ने अब नया करार किया है, यह करार स्टार इंडिया के साथ 5 साल का है। इस करार के तहत जियो यूजर्स जियो टीव पर हॉट स्टार की मदद से लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। खबरों के अनुसार जियो और स्टार ने करार पर साइन कर लिया है।

इस करार के तहत टी-20, वन डे, इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट और बीसीसीआई के घरेलू प्रीमियर मैच जियो टीवी में लाइव देखे जा सकेंगे। इस मौके पर आकाश अंबानी ने कहा कि जियो हमेशा से यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव कंटेंट लाता है इस बार ये जियो टीवी एप के लिए है। भारत में क्रिकेट सिर्फ खेला ही नहीं जाता इसको पूजा जाता है।

भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतर कनेक्टिविटी के साथ बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट मुहैया कराने के लिए पहली बार क्रिकेट प्रॉडक्शन, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एक हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क एक साथ आए हैं। यह बेस्ट क्रिकेटिंग कंटेंट, बेस्ट इन क्लास इंटरनेट और मोबाइल पर इंटरएक्टिविटी के जरिए क्रिकेट व्यूअरशिप और इंगेजमेंट को नए सिरे से परिभाषित करेगी। इस साझेदारी के बाद जियो के यूजर्स भारत के सभी मैच अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे।

Updated : 2018-09-22T20:08:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top