Home > टेक अपडेट > जियो के तीन प्रीपेड प्लान में मिल रहा है सबसे ज्यादा डेटा

जियो के तीन प्रीपेड प्लान में मिल रहा है सबसे ज्यादा डेटा

जियो के तीन प्रीपेड प्लान में मिल रहा है सबसे ज्यादा डेटा
X

दिल्ली। रिलायंस जियो अपने सस्ते डेटा के कारण देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बनी है। कंपनी दावा करती है कि जियो के प्लान विरोधी कंपनियों से 20 फीसदी तक सस्ते हैं। जियो अलग-अलग डेटा लिमिट वाले ढेरों प्लान ऑफर करती है। यहां हम आपको Jio के सबसे ज्यादा डेटा वाले 3 प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इनमें 730GB तक का डेटा मिलता है। अगर आप ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो ये प्लान आपके लिए बड़े काम के साबित होंगे।

जियो के सबसे ज्यादा डेटा वाले पहले प्लान की कीमत 2399 रुपये है। प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है और हर रोज 2GB डेटा मिलता है। इस तरह यूजर्स 730GB डेटा तक का लाभ ले सकते हैं। प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 नॉन-जियो मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

जियो के ऐसे दूसरे प्लान की कीमत 2121 रुपये है। इसमें 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यह हर दिन 1.5GB डेटा वाला प्लान है। यूजर्स को कुल 504GB डेटा मिल जाता है। जियो से जियो पर कॉलिंग अनलिमिटेड रहती है। वहीं, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 नॉन-जियो मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

इस लिस्ट में तीसरा प्लान 4999 रुपये का है। यह 360 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इसमें बिना किसी डेली डेटा लिमिट के 350GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं, अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 नॉन-जियो मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 100 SMS भी मिलते हैं।

Updated : 31 May 2020 8:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top