Home > टेक अपडेट > जियो यूजर्स को दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान ऑफर

जियो यूजर्स को दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान ऑफर

जियो यूजर्स को दे रहा है बेस्ट प्रीपेड प्लान ऑफर
X

दिल्ली। रिलायंस जियो की ओर से यूजर्स को ढेर सारे प्रीपेड प्लान ऑफर किए जा रहे हैं और ऐसे में यूजर्स अपने लिए बेस्ट प्लान नहीं चुन पाते। टेलिकॉम ऑपरेटर की ओर से अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में अलग बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान मिलते हैं और इनकी कीमत 149 रुपये से लेकर 4,999 रुपये तक है। अगर आप एक जियो यूजर हैं और नहीं समझ पा रहे कि आपको किस प्लान से अगला रिचार्ज करवाना चाहिए तो हम इस काम को आपके लिए आसान बना देते हैं। आप अपनी जरूरत और प्राइस पॉइंट को देखते हुए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं।

जियो की ओर से सबसे सस्ता प्लान 149 रुपये का यूजर्स को मिल रहा है। इस प्लान में जियो 1 जीबी डेली डेटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ देता है। प्लान में अनलिमिटेड जियो से जियो कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 300 FUP मिनट मिलते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस के अलावा यह प्लान जियो ऐप्स का ऐक्सेस भी देता है।

अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत है तो 199 रुपये के प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें 28 दिन के लिए रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग और नॉन-जियो नंबरों पर कॉल्स के लिए 1,000 FUP मिनट्स मिलते हैं। यह प्लान भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और रोज 100 फ्री एसएमएस देता है।

कंपनी का 399 रुपये वाला प्लान यूजर्स को रोज 1.5 जीबी डेटा ऑफर करता है और इसकी वैलिडिटी 56 दिन की है। अनलिमिटेड जियो से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 2000 FUP मिनट इस प्लान में मिलते हैं। यह भी रोज 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है।

अगर आप हैवी डेटा यूजर हैं तो इस रेंज में 444 रुपये के प्लान से रिचार्ज करना बेहतर होगा। 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज 2 जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। यह प्रीपेड प्लान भी जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 200 FUP मिनट देता है। इसमें भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन वैलिडिटी पीरियड तक मिलता है।

अगर आपका बजट 600 रुपये तक का है तो 599 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करवाना बेस्ट होगा। इस प्लान में रोज यूजर्स को 2 जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। जियो से जियो नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 3000 FUP मिनट मिलते हैं। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करने वाले इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है।

आप 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रिचार्ज करवा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को रोज 3 जीबी डेटा मिलता है और 100 फ्री एसएमएस भी रोज मिलते हैं। यह प्लान जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 3000 FUP मिनट देता है। रोज 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में यूजर्स को मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।

अगर आप ज्यादा पैसे खर्च करने को तैयार हैं तो 2,599 रुपये में एनुअल प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 365 दिन की मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा+10 जीबी डेटा पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए मिलता है। प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 FUP मिनट मिलते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में यूजर्स को मिल जाता है।

Updated : 15 Jun 2020 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top