Top
Home > टेक अपडेट > जगुआर ने लाॅन्च किया नेक्सट जेनरेशन

जगुआर ने लाॅन्च किया नेक्सट जेनरेशन

जगुआर ने लाॅन्च किया नेक्सट जेनरेशन
X

मुंबई। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अपने सफल प्लेटफॉर्मों की नेक्सट जेनरेशन, जगुआर के लिए findmeacar.in और लैंड रोवर के लिए findmeasuv.in को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को कहीं से भी डिपॉजिट कर किसी भी समय नए और स्वीकृत वाहनों की बुकिंग की इजाजत दी गई है। ये उपभोक्ताओं को कई अन्य विकल्प भी प्रदान करती है, जिसमें उपभोक्ता कोटेशन मांग सकते हैं या टेस्ट ड्राइव की बुकिंग का अनुरोध कर सकते हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से नेविगेशन का ऑफर भी उपभोक्ताओं को मुहैया कराया गया है। इस प्लेटपॉर्म पर आकर यूजर्स को काफी साफ-सुथरा और तरह-तरह के फीचर्स से लैस डायनैमिक होमपेज मिलेगा। यहां यूजर्स आसानी से कर्सर घुमाकर महीने के पैकेज और स्पेशल ऑफर्स के बारे में भी जान सकते हैं। उपभोक्ता किसी खास अवधि के लिए गाड़ियों के मॉडल, वैरिएंट, इंजन, दाम, रंग और गाड़ियों की उपलब्धता के आधार पर अपनी पसंद का वाहन चुनने के साथ ही ऑफर्स भी देख सकते हैं। वह यहां डिलीवरी के लिए तैयार वाहन चुन सकते हैं या अपनी आवश्यकता के अनुसार वाहन की तय समय पर डिलीवरी का आर्डर भी प्लेस कर सकते हैं। उपभोक्ता यहां मौजूदा वाहन की बिक्री का भी ऑफर दे सकते हैं और जगुआर लैंड रोवर इंडिया की कसौटी पर खरे उतरने और वाहन की उचित कीमत मिलने पर अपने मौजूदा वाहन की बिक्री भी कर सकते हैं। उपभोक्ता न केवल इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल विभिन्न विकल्पों के माध्यम से अपने काम की चीजों को सर्च करने के लिए कर सकते हैं, बल्कि वह सीधे कंपनी के कस्टमर केयर एक्जिक्यूटिव्स से बातचीत भी कर सकते हैं। वह अपनी इच्छा के अनुसार कंपनी एक्जिक्यूटिव्स से न सिर्फ ऑनलाइन चैटिंग कर सकते हैं, बल्कि उनसे फोन पर बात भी कर सकते हैं ।

जेएलआरआईएल के प्रेसिडेंट और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी के मुताबिक नई जेनरेशन का ये ऑनलाइन प्लेटफॉर्म यूजर्स को वाहनों की खरीदारी का शानदार अनुभव देते हैं। इससे उन्‍हें भारत में जगुआर और लैंड रोवर के वाहनों को आसानी से खरीदने में सहूलियत मिलती है।

इन प्लेटफॉर्मों पर जगुआर के बारे में विस्तृत विवरण findmeacar.in पर प्राप्त किया जा सकता है, जबकि लैंडरोवर के लिए विस्तृत विवरण findmeasuv.in से हासिल किया जा सकता है।

भारत में जगुआर रेंज में एक्‍सई (40.61 लाख रूपए से शुरू), एक्‍सएफ (49.78 लाख रूपए से शुरू), एफ-पेस (63.17 लाख रूपए से शुरू), एक्‍सजे (111.30 लाख रूपए से शुरू) और एफ-टाइप (90.93 लाख रूपए से शुरु )। सभी उल्लेखित कीमतें भारत में एक्स-शोरूम की कीमतें हैं। भारत में लैंड रोवर रेंज में डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट (44.68 लाख रुपए से शुरू), रेंज रोवर इवोक (52.06 लाख रुपए से शुरू), ऑल-न्‍यू डिस्‍कवरी (75.84 लाख रुपए से शुरू), न्‍यू रेंज रोवर वेलार (82.90लाख रुपए से शुरू) और रेंज रोवर स्‍पोर्ट (102.46 लाख रुपए से शुरु ) और रेंज रोवर (179.52 लाख रूपए से शुरू)। सभी उल्लेखित कीमतें भारत में एक्स-शोरूम की कीमतें हैं।

Updated : 28 Feb 2019 1:42 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top