Home > टेक अपडेट > इंस्टाग्राम हुआ बंद, तकरीबन घंटेभर बाद वापस शुरू

इंस्टाग्राम हुआ बंद, तकरीबन घंटेभर बाद वापस शुरू

इंस्टाग्राम हुआ बंद, तकरीबन घंटेभर बाद वापस शुरू
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम ने दुनियाभर के कई देशों में अचानक काम करना बंद कर दिया। इसका असर भारत में भी एप पर पड़ा। हालांकि, तकरीबन घंटेभर तक काम नहीं करने के बाद Instagram वापस काम करने लगा है।

मिरर ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया आदि देशों में यह 8:00 बीएसटी पर बंद हो गया। एप के बंद होने की वजह से यूजर्स दूसरों की प्रोफाइल और उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को नहीं देख पा रहे थे। यूजर्स ने एप को रिफ्रेश करते हुए एक मैसेज पाया जिसमें लिखा गया था कि फीड रिफ्रेश नहीं हो सकती है। वहीं, Instagram के डाउन होने की दिक्कत सिर्फ एप पर ही नहीं पड़ी, बल्कि वेब वर्जन पर भी Instagram ने काम करना बंद कर दिया था।

एप के बंद होने के बाद कई यूजर्स ने ट्विटर पर अपनी शिकायतें दर्ज कराई। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि क्या इंस्टाग्राम डाउन हो गया है या फिर मेरे साथ ही ऐसा हो रहा है। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब इंस्टाग्राम ने काम करना बंद कर दिया हो। वहीं, पहले भी कई अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप दुनियाभर के कई हिस्सों में काम करना बंद कर चुकी हैं।

Updated : 2018-10-04T02:39:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top