Home > टेक अपडेट > श्याओमी के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, आज आखिरी दिन

श्याओमी के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, आज आखिरी दिन

श्याओमी के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, आज आखिरी दिन
X

नई दिल्ली। Xiaomi के स्मार्टफोन पर 11 से 13 अप्रैल को चलने वाली सेल में Flipkart की कुछ पुराने और नए हैंडसेट्स बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं, Poco F1, Redmi 6, Redmi Note 6 Pro, Redmi Note 5 Pro पर ई-कॉमर्स साइट पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. ओपन सेल के लिए इसी सेल में Redmi Go भी उपलब्ध होगा. Filpkart पर Xiaomi फोन्स पर काफी अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं. जिन फोन पर इस सेल का लाभ हो रहा है उसके बारे मे हम जानकारी देने जा रहे है.

आप Redmi 6 को इस सेल मे Rs 6999 में और 64GB मॉडल Rs 8499 में प्राप्त कर सकते है, वही इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ Axis Bank यूजर्स 5 प्रतिशत के साथ उठा सकते है.इसके अलावा Redmi Note 5 Pro पर बड़े डिस्काउंट पर उपलब्ध करवाया जा रहा है, Rs 10,999 में और 6GB रैम मॉडल Rs 11,999 में 4GB रैम के साथ मिल रहा है.इस मौके का अधिक लाभ लेने के लिए आपके वेबसाइट पर उपलब्ध कंपनी का क्रेडिट कार्ड होने चाहिए ताकि अतिरिक्त फायदा मिल सकें.

वही सेल के दौरान Redmi Y2 के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज मॉडल को Rs 7,999 में उपलब्ध कराया है. वहीं, इसका 4GB RAM + 64GB स्टोरेज मॉडल Rs 9,999 में उपलब्ध है, Axis बैंक यूजर्स को इस फोन पर भी 5 प्रतिशत का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart इस सेल के माध्यम से अपने पुराने और नए दोनो स्टॉक को सेल मे बेच रहा है

Updated : 12 April 2019 9:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top