Home > टेक अपडेट > गूगल 30 सितंबर को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन करेगा लांच, जानें स्पेसिफिकेशंस

गूगल 30 सितंबर को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन करेगा लांच, जानें स्पेसिफिकेशंस

गूगल 30 सितंबर को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन करेगा लांच, जानें स्पेसिफिकेशंस
X

नई दिल्ली। गूगल 30 सितंबर को अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 5 लॉन्च करने जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी अपने Pixel 4A स्मार्टफोन का 5जी वेरियंट भी लाएगी। हालांकि लॉन्च से पहले ही गूगल पिक्सल 4A 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए। इसके साथ ही फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का OLED होगा, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन और 413ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आएगा। फोन की स्क्रीन HDR सपॉर्ट करेगी और इसकी प्रॉटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगा होगा। कहा जा रहा है कि फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट नहीं दिया जाएगा, यह फीचर सिर्फ पिक्सल 5 में मिलेगा।

परफॉर्मेंस की बात करें तो गूगल पिक्सल 4A 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम करेगा। कंपनी यही प्रोसेसर गूगल पिक्सल 5 में भी देने जा रही है। इसके साथ ही फोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। फोन का एक और खास फीचर इसकी बैटरी होगी। इसमें 3,885mAh की बैटरी मिल सकती है जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी टाइपी-सी पोर्ट और 3.5एमएम हेडफोन जैक मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए गूगल पिक्सल 4A 5G स्मार्टफोन में दो रियर कैमरा मिल सकते हैं। इसमें 12.2 मेगापिक्सल का Sony IMX355 सेंसर और 16 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Updated : 25 Sep 2020 8:34 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top