Home > टेक अपडेट > उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर एयरटेल ने मिनट लिमिट की खत्म

उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर एयरटेल ने मिनट लिमिट की खत्म

उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर एयरटेल ने मिनट लिमिट की खत्म
X

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवा की अग्रणी कंपनी भारती एयरटेल के उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अब यूजर्स के लिए एयरटेल के अलावा बाकी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कोई मिनट लिमिट नहीं रखेगी ।

एयरटेल इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से शनिवार को यूजर्स को यह जानकारी देते हुए फोटो शेयर किया है। एयरटेल ने कहा है, हमने आपकी बात सुनी और हम बदलाव कर रहे हैं। कल से आप भारत में किसी भी नेटवर्क पर कंपनी के अनलिमिटेड प्लांस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। कोई शर्त नहीं।

एयरटेल ने जियो की ओर से अलग से आईयूसी चार्ज कस्टमर्स से लेने और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज करने के फैसले पर कहा था कि एयरटेल ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग बिना किसी शर्त के दे रहा है। यही वजह है कि प्लांस में बदलाव के बाद एयरटेल की ओर से एफयूपी लिमिट लगाने पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी।

उल्लेखनीय है कि वोडाफोन-आइडिया की तरह नए प्लान अनाउंस करते हुए एयरटेल ने भी अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एफयूपी लिमिट (फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट) तय कर दी थी। कंपनी ने कहा था कि एफयूपी लिमिट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहकों को प्रति मिनट 6 पैसे देने पड़ेंगे। हालांकि, कंपनी के नए फैसले के बाद यूजर्स को किसी लिमिट की चिंता नहीं करनी है और वे अनलिमिटेड कॉलिंग भारत में किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं।

Updated : 7 Dec 2019 2:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top