Home > टेक अपडेट > जिओनी मैक्स आज हो रहा है लॉन्च, जानें क्या है कीमत

जिओनी मैक्स आज हो रहा है लॉन्च, जानें क्या है कीमत

जिओनी मैक्स आज हो रहा है लॉन्च, जानें क्या है कीमत
X

नई दिल्ली। जिओनी ने अब स्मार्टफोन बाजार में वापसी कर ली है। जिओनी अपना नया स्मार्फोन लॉन्च करने जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 5,999 रुपये है कंपनी इसे एंट्री-लेवल सेगमेंट में लेकर आई है। जिओनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस नए डिवाइस को 'अब जिंदगी होगी मैक्स' टैगलाइन के साथ टीज़ किया था। ये नया स्मार्टफोन 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

जिओनी मैक्स 6.1 इंच का एचडी+ मैक्स डिस्प्ले का साथ आता है। इस फुलव्यू ड्यूड्रॉप डिस्प्ले में 2.5D कर्व्ड ग्लास डिजाइन भी साथ आ रहा है। बैटरी की बात करें को इसकी बैटरी 5000mAh की है। कंपनी दावा करतची है कि यह बैटरी 28 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसकी मदद से 24 घंटे म्यूजिक प्लेबैक, 9 घंटे मूवी, 42 घंटे कॉलिंग और 12 घंटे गेमिंग कर सकते हैं।

फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे शामिल हैं। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिनके साथ एलईडी लाइट भी दी गई है। सेल्फी के लिए फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन को ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। फोन 4जी को सपोर्ट करेगा और फोन में माइक्रो यूएसबी केबल का सपोर्ट भी होगा। आप इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्डन दो रंगो में खरीद सकते हैं।

Updated : 25 Aug 2020 10:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top