Home > टेक अपडेट > वनप्लस 9 के बारे में मिली जानकारी, जानें क्या होंगे फीचर

वनप्लस 9 के बारे में मिली जानकारी, जानें क्या होंगे फीचर

वनप्लस 9 के बारे में मिली जानकारी, जानें क्या होंगे फीचर
X

नई दिल्ली। वनप्लस ने हाल ही के कुछ दिनों में अपना लैटेस्ट फ्लैगशिप फोन वनप्लस 8 टी लॉन्च किया है और अब कंपनी ने अपनी अगली सीरीज पर काम कर दिया है, जिसका नाम है वनप्लस 9। इसकी जानकारी मैक्स जे. ने दी है, जो वनप्लस स्मार्टफोन को लेकर कई विश्वसनीय लीक रिपोर्ट शेयर करते रहे हैं।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए टिप्स्टर मैक्स जे ने बताया कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन का कोड नेम Lemonade है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में अभी यही जानकारी सामने आई हैं। वनप्लस 9 सीरीज को लेकर बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अगले साल अप्रैल महीने के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस ने इस साल वनप्लस 8 सीरीज को अप्रैल में लॉन्च किया था। वनप्लस 9 के लॉन्च में अभी काफी समय है लेकिन इसे लेकर लीक रिपोर्ट सामने आने लगे हैं।

OnePlus 9 स्मार्टफोन को टीज करते हुए मैक्स जे ने एक फोटो शेयर की है, उसमें संकेत मिलता है कि कंपनी अलर्ट स्लाइडर को फोन में बनाए रखेगी। इसके साथ ही वनप्लस 9 को काफी पतले साइड बैजल के साथ पेश कर सकती है। अपकमिंग सीरीज का डिजाइन वनप्लस 8T से काफी मेल खाता हुआ दिखाई देता है। टेक जगत की वेबसाइटों के मुताबिक, वनप्लस 9 सीरीज को लेटेस्ट वनप्लस 8T की तरह फ्लैट ऐज और नैरो साइड बैजल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी ने वनप्लस 7 सीरीज के प्रो मॉडल से कर्व ऐज डिस्प्ले ऑफर किए थे, जिसे लेकर फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। हालांकि वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन के कोडनेम के अलावा फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Updated : 22 Oct 2020 1:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top