Home > टेक अपडेट > फेसबुक के नए डेस्कटॉप डिजाइन लेआउट का फर्स्ट लुक, देखें

फेसबुक के नए डेस्कटॉप डिजाइन लेआउट का फर्स्ट लुक, देखें

फेसबुक के नए डेस्कटॉप डिजाइन लेआउट का फर्स्ट लुक, देखें
X

नई दिल्ली। फेसबुक को दुनियाभर में करोड़ो लोग इस्तेमाल करते हैं। लेकिन फिलहाल डेस्कटॉप पर फेसबुक कुछ बदला-बदला सा है। फेसबुक में कुछ मजेदार बदलाव हुए हैं। शुक्रवार को जैसे ही मैंने डेस्कटॉप पर फेसबुक खोला तो मुझे फेसबुक के नए डिजाइन को ट्राई करने को कहा गया। अभी ऐसा लगता है कि अभी फेसबुक नए डिजाइन को कुछ चुनिंदा यूजर के लिए जारी किया गया है ताकि इससे जुड़ा फीडबैक लिया जा सके। मैंने तो फेसबुक के नए इंटरफेस को चुन लिया है और फिलहाल इसका इस्तेमाल भी कर रही हूं। आइये आपको भी दिखाते हैं

फेसबुक के इस अर्ली ऐक्सेस को फेसबुक खोलते ही सबसे ऊपर टाइमलाइन पर देखा जा सकता है। फेसबुक की तरफ से आपको पूछा जाएगा कि आप नए डिजाइन को ट्राई करने के इच्छुक हैं या नहीं। मैंने फेसबुक के इस नए डिजाइन को देखने के लिए Try It का विकल्प चुना।

कंपनी फेसबुक में बहुप्रतीक्षित डार्क मोड फीचर लाई है और उसका सोशल मीडिया दिग्गज का कहना है कि यह एक 'फ्रेश, सिंपलर' लुक है। अब फेसबुक का दावा है कि लोडिंग टाइम पहले से तेज है और सिंपलीफाइड लेआउट के साथ-साथ फॉन्ट भी बड़े हो गए हैं।

फेसबुक के डेस्कटॉप वर्जन का नया इंटरफेस काफी हद तक फेसबुक मोबाइल ऐप की तरह दिखता है। ऐसा लगता है कि फेसबुक ऐप को डेस्कटॉप वर्जन में इंटिग्रेट कर दिया गया है। हमने आपको फेसबुक के इस नए लुक से रू-ब-रू कराने के लिए कुछ स्क्रीनशॉट्स लिए हैं।

बात करें फीडबैक की तो अभी तक मुझे फेसबुक इंटरफेस का यह नया डिजाइन काफी पसंद आया है। अभी तक फेसबुक के इस नए डिजाइन में कोई बग भी नहीं दिखा है। बता दें कि फेसबुक डिजाइन का अर्ली ऐक्सेस पाने वाले सभी यूजर्स सबसे ऊपर दांयी तरफ मौजूद Accounts टैब में जाकर अपना फीडबैक दे सकते हैं।

Updated : 13 March 2020 7:35 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top