Home > टेक अपडेट > फेसबुक में आया नया मोड, ios यूजर को मिला अपडेट

फेसबुक में आया नया मोड, ios यूजर को मिला अपडेट

फेसबुक में आया नया मोड, ios यूजर को मिला अपडेट
X

नई दिल्ली। फेसबुक के प्लेटफॉर्म में पिछले एक साल में बड़े बदलाव हुए हैं। कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म को पूरी तरह से नया डिजाइन किया है, जिसमें इसके दोनों, वेबसाइट और ऐप शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी ने मैसेंजर, इंस्टाग्राम और फेसबुक की वेबसाइट सहित अपने प्लेटफॉर्म और सेवाओं पर भी डार्क मोड रोल किया है। कंपनी ने अभी तक अपने ऐप में डार्क मोड फीचर रोल आउट नहीं किया है।

कहा जा रहा है कि फेसबुक ने वैश्विक स्तर पर मोबाइल ऐप्स में डार्क मोड रोल करना शुरू कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कई iOS उपयोगकर्ताओं ने एक अपडेट प्राप्त करने की सूचना दी है जो फेसबुक ऐप में डार्क मोड लेकर आया है. यदि आप एक iPhone यूजर हैं जिसने अपडेट प्राप्त कर लिया है, तो आप हैमबर्गर आइकन पर टैप करके डार्क मोड को सक्षम कर सकते हैं।

एक्सडीए डेवलपर्स ने एक अलग रिपोर्ट में उल्लेख किया कि कंपनी ने अपने एंड्रॉइड ऐप में भी डार्क मोड फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इसके अतिरिक्त, जेन माचुन वोंग ने एक वीडियो साझा किया है जो दर्शाता है कि फेसबुक ऐप में डार्क मोड कैसा दिखता है। वीडियो फेसबुक के साथ मिलकर किया गया है, इसलिए यह कहना सुरक्षित है कि वीडियो बिल्कुल दिखाता है कि ऐप कैसा दिखेगा। हमें अभी तक अपडेट नहीं मिला है लेकिन हम अपडेट पर नज़र रखेंगे।

Updated : 2 Nov 2020 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top