Top
Home > टेक अपडेट > सबसे सस्ते पोको फोन की सेल आज, ढेरों ऑफर्स

सबसे सस्ते पोको फोन की सेल आज, ढेरों ऑफर्स

सबसे सस्ते पोको फोन की सेल आज, ढेरों ऑफर्स
X

नई दिल्ली। शाओमी से अलग इंडिपेंडेंट ब्रैंड बनने के बाद से ही पोको कई पावरफुल स्मार्टफोन्स लेकर आया है। कंपनी का सबसे सस्ता फोन Poco M2 Pro है और इसकी फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर 12 बजे होगी। अगर आप क्वॉड रियर कैमरा और पंच-होल सेल्फी कैमरा डिजाइन वाला यह डिवाइस खरीदना चाहते हैं और सेल का इंतजार कर रहे थे, तो आज एक बार फिर मौका है। Poco M2 Pro को तीन अलग-अलग वेरियंट्स और कलर्स में खरीदा जा सकता है।

Poco M2 Pro के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दूसरे 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बायर्स को आउट ऑफ द ब्लू, ग्रीन एंड ग्रीनर और टू शेड्स और ब्लैक कलर ऑप्शंस मिल रहे हैं।

ऑफर्स की बात करें तो इस डिवाइस को खरीदते वक्त ऐक्सिस बैंक बज कार्ड पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। फोन के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शंस 1,556 रुपये प्रतिमाह से शुरू होते हैं।

स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ (1080x2400) डिस्प्ले दिया गया है और यह ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर पावर्ड है। यह डिवाइस 6 जीबी तक LPDDR4X रैम के साथ आता है और इसमें 128 जीबी तक का UFS 2.1 स्टोरेज मिल रहा है। डेडिकेटेड स्लॉट में माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर फोन का स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है।

रियर पैनल पर फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल सेकेंडरी लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

Updated : 8 Aug 2020 6:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top