Top
Home > टेक अपडेट > वोडाफोन आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

वोडाफोन आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

वोडाफोन आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे
X

नई दिल्ली। आज के समय में हर किसी के पास मोबाईल फोन तो होता ही है, और इतना तो हम सभी जानते है की फोन में सिम के बिना कोई काम नहीं होता है | वहीं अलग अलग नेटवर्क वाला सिम भी उपयोग में आती है | इसके साथ ही आप में से कई लोगों के पास वोडाफोन का सिम कार्ड हो सकता है । वहीं कई लोग को वोडाफोन आइडिया पर समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) की बकाया राशि को लेकर भी चिंता हो रही होगी परन्तु यदि कंपनी ने एजीआर का भुगतान नहीं किया तो कंपनी बंद हो सकती है| लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। आपको बता दें की आपकी सेवाएं चलती रहेंगी।वहीं तो सभी कंपनियों ने अपने प्री-पेड प्लान महंगे कर दिए हैं परन्तु आपको तो रिचार्ज कराना ही होगा। चलिए आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के 5 बेस्ट और सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल सकता है ।

वोडाफोन आइडिया के पास 199 रुपये का प्लान है जिसमें 24 दिनों की वैधता मिलता है।इसके साथ ही इस प्लान के तहत आपको रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिल सकती है। इसके साथ ही जी5 एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

इस प्लान में भी रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है, फिलहाल इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा मिल रहा है लेकिन इसमें डबल डाटा ऑफर मिल रहा है जिसके तहत आपको हर रोज 1.5 जीबी+1.5 जीबी यानी कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी रोज 100 मैसेजिंग, जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है और रोज 100 मैसेजिंग के अलावा जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिल सकता है।

Updated : 12 March 2020 2:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top