Home > टेक अपडेट > नोकिया 9.2 डिस्प्ले में छिपा हो सकता है कैमरा

नोकिया 9.2 डिस्प्ले में छिपा हो सकता है कैमरा

नोकिया 9.2 डिस्प्ले में छिपा हो सकता है कैमरा
X

नई दिल्ली। Nokia 9.2 के बारे में नई जानकारी मिली है, जिसमें पता चला है कि इस फोन में डिस्प्ले के नीचे छिपा हुआ कैमरा हो सकता है। भारत में इस साल पहली छमाही में दस्तक दे सकता है। नोकिया का यह फ्लैगशिप मौजूदा नोकिया 9 प्योरव्यू का अपग्रेड हो सकता है।

अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा सेटअप का यह काम फिलहाल शुरुआती दौर में चल रहा है। पहले खबर थी कि HMD Global इस फोन के लॉन्च को साल के आखिर तक के लिए टाल सकती है, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट ने इस फोन के 2020 की पहली छमाही में लॉन्च होने का दावा किया था।

टिप्सटर Nokia_anew ने एक ट्वीट से जानकारी दी है कि एचएमडी ग्लोबल अपने आगामी नोकिया 9.2 फ्लैगशिप में अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दे सकती है। बताते चलें कि यह तकनीक अभी शुरुआती दौर में है और अभी तक इसका प्रोटोटाइप भी तैयार नहीं किया गया है।

अंडर-डिस्प्ले कैमरा टेक्नोलॉजी में कंपनी सेल्फी कैमरा को बिना किसी प्राकर के कटआउट के डिस्प्ले के अंदर सेट करती है। थोड़ी दूर से देखने में फोन में सेल्फी कैमरा शामिल होने का पता भी नहीं चलता है। नोकिया ही नहीं, ओप्पो और शाओमी भी अपने आगामी स्मार्टफोन में इस टेक्नोलॉजी को शामिल करने में लगे हैं।

Updated : 2 Feb 2020 9:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top