Home > टेक अपडेट > स्वतंत्रता दिवस पर बंपर डिस्काउंट सेल शुरू, जानें

स्वतंत्रता दिवस पर बंपर डिस्काउंट सेल शुरू, जानें

स्वतंत्रता दिवस पर बंपर डिस्काउंट सेल शुरू, जानें
X

नई दिल्ली। कम दामों पर मनपसंद स्मार्टफोन और जरूरत का अन्य सामान खरीदने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर स्वतंत्रता दिवस की सेल आज बुधवार से शुरू हो गई है। इस बार अमेजन पर 'फ्रीडम सेल' होगी, जो 8 से 11 अगस्त तक चलेगी। वहीं दूसरी ओर फिल्पकार्ट पर 8 से 10 अगस्त तक चलने वाली इस सेल को 'नेशनल शॉपिंग डेज' का नाम दिया गया है।

फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में मोबाइल, लैपटॉप, टीवी के साथ कई इलेक्ट्रॉनिक और गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही, होम अप्लायंस और मोबाइल एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

अमेजन फ्रीडम सेल 2019 का आगाज प्राइम मेंबर्स के लिए हो चुका है, अन्य ग्राहकों के लिए सेल आज मध्यरात्रि यानी 8 अगस्त से शुरू हो जाएगी। सेल के लिए अमेजन ने SBI बैंक से हाथ मिलाया है। इसका मतलब एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 1,500 रुपये) मिलेगा।

फ्रीडम सेल 2019 में एक्सचेंज ऑफर, बिना ब्याज वाली ईएमआई, 'अमेजन पे' कैशबैक और मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी ऑडियो गियर और अन्य प्रोडक्ट पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अभी यह ऑफर्स केवल प्राइम मेंबर्स तक ही सीमित हैं।

Updated : 8 Aug 2019 12:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top