Top
Home > टेक अपडेट > BSNL दे रहा खास ऑफर, बिना रिचार्ज 50 रुपये तक का टॉकटाइम

BSNL दे रहा खास ऑफर, बिना रिचार्ज 50 रुपये तक का टॉकटाइम

BSNL दे रहा खास ऑफर, बिना रिचार्ज 50 रुपये तक का टॉकटाइम
X

नई दिल्ली। बीएसएनएल की ओर से कस्टमर्स को 50 रुपये तक का टॉकटाइम लोन दिया जा रहा है। यह ऑफर बीएसएनएल टॉकटाइम लोन के साथ आता है। कंपनी यह ऑफर ऐसे वक्त में लाई है, जब कुछ यूजर्स अपने फोन कैश ना होने के चलते रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं। इसके अलावा लॉकडाउन का असर भी पड़ा है और बाकी टेलिकॉम ऑपरेटर्स की ओर से भी ग्राहकों को राहत दी गई है।

बीएसएनएल ऐसे यूजर्स के लिए लोन ऑफर लेकर आया है, जो अभी किसी वजह से अपने नंबर पर रिचार्ज नहीं कर सकते। यूजर्स को इन तरह अलग अलग टॉकटाइम लोन ऑफर- 10 रुपये, 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये कीमत के मिल रहे हैं। इन प्लान्स का फायदा लेने के लिए यूजर्स को USSD कोड डायल करना होगा।

ऐसे करने से मिलेगा यह ऑफर का फायदा

लोन ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अपने फोन से *511*7# डायल करना होगा और यह कोड डायल करने के बाद उन्हें एक प्रॉम्प्ट दिखेगा, जहां यूजर्स चुन पाएंगे कि उन्हें किस कीमत का लोन चाहिए। अमाउंट सिलेक्ट करने के बाद बायर्स को 'Send' बटन पर टैप करना होगा और यूजर्स 'Check my points' ऑप्शन भी सिलेक्ट कर सकते हैं। इस टॉकटाइम लोन प्लान्स के बाकी डीटेल्स शेयर नहीं किए गए हैं।

हम आपको बता दें कि कंपनी की ओर से साल 2016 में भी ऐसा ही प्लान यूजर्स को दिया गया था। तब यूजर्स 10 रुपये का लोन एसएमएस की मदद से ले सकते थे। इसके बाद अगले रिचार्ज में से 11 रुपये इस लोन के बदले कट जाते थे। माना जा रहा है कि नए लोन ऑफर में भी इसी तर्ज पर यूजर्स को चार्ज किया जाएगा। यूजर्स को लोन लेने का ऑप्शन मिल रहा है लेकिन अब तक साफ नहीं है कि किस कीमत के लोन के बदले कितना अमाउंट यूजर को बाद में चुकाना होगा।

Updated : 18 Jun 2020 7:23 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top