Top
Home > टेक अपडेट > BSNL : नए ब्रॉडबैंड प्लान में रोज 22GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL : नए ब्रॉडबैंड प्लान में रोज 22GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL : नए ब्रॉडबैंड प्लान में रोज 22GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग
X

नई दिल्ली। बीएसएनएल यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने नए BSNL 22GB CUL ब्रॉडबैंड प्लान में हर दिन 22जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 1,299 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। बीएसएनएल ने इस प्लान को 1 जुलाई 2020 को लॉन्च किया था। प्लान में 10Mbps तक की स्पीड के साथ यूजर्स को रोज 22जीबी डेटा मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps पर आ जाती है।

अंडमान और निकोबार को छोड़ कर बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। इस प्लान को चुनने के लिए यूजर्स को चार ऑप्शन मिलते हैं। पहला ऑप्शन है कि आप इसके लिए हर महीने 1,299 रुपये दें। दूसरा ऑप्शन है इसके ऐनुअल सब्सक्रिप्शन लेने का। प्लान के ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए 12,990 रुपये देने होंगे। हर महीने वाले रेंटल से तुलना करने पर ऐनुअल सब्सक्रिप्शन में 2,598 रुपये की बचत होती है।

बीएसएनएल के इस प्लान को दो या तीन साल के लिए भी अडवांस पेमेंट देकर सब्सक्राइब किया जा सकता है। दो साल के लिए यूजर्स को 24,681 रुपये और तीन साल के लिए 36,372 रुपये देने होंगे।

प्लान के साथ यूजर्स को एक ईमेल अड्रेस के साथ 1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा। इसके साथ ही यूजर अगर चाहें तो साल के लिए 2 हजार रुपये देकर एक स्टेटिक IP अड्रेस भी खरीद सकते हैं। इसके लिए एक महीने का रेंट सिक्यॉरिटी के तौर पर देना होगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। इसके लिए हर कनेक्शन के साथ एक लैंडलाइन फोन भी दिया जा रहा है।

Updated : 21 July 2020 9:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top