Home > टेक अपडेट > 39 रुपये के प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, पढ़िए पूरी खबर

39 रुपये के प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, पढ़िए पूरी खबर

39 रुपये के प्लान में मिल रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, पढ़िए पूरी खबर
X

नई दिल्ली। अब सस्ते से सस्ते प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध कराना जैसे ट्रेंड बनता जा रहा है। अब एक कंपनी महज 39 रुपये में 10 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इस टेलिकॉम कंपनी का नाम बीएसएनल है। बीएसएनल ने अपने 39 रुपये के प्लान से यूजर्स को खुशखबरी दी है। इसके साथ ही BSNL इस प्लान से प्राइवेट कंपनियों को टक्कर दे रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो बीएसएनल का यह प्लान दस दिनों के लिए वैलिड होगा। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स बीएसएनल यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकेंगे। हालांकि, यूजर्स दो सर्किल में कॉलिंग नहीं कर सकेंगे। ये दो सर्किल दिल्ली और मुंबई। कंपनी के कई और प्लान में भी इन दो सर्किल्स में कॉलिंग की इजाजत नहीं है।

वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही बीएसएनल अपने यूजर्स को इस प्लान में 100 एसएमएस की भी सुविधा दे रहा है। बीएसएनल के डायरेक्टर आर. के. मित्तल ने इस प्लान के बारे में यूजर्स को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दस दिनों के लिए महज 39 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलेंगे।

इस प्लान के साथ ही बीएसएनल अपने कुछ और प्लान्स लेकर आया है। इस प्लान की कीमत 99 और 319 रुपये है। बीएसएनल के 99 रुपये के प्लान में 26 दिनों की वैलिडिटी दी गई है। वहीं, बीएसएनल 319 रुपये वाला प्लान यूजर्स को 90 दिनों तक फ्री में कॉलिंग करने का फायदा देता है।

Updated : 13 July 2018 2:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top