Home > टेक अपडेट > जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री में रोज मिलेगा 2GB एक्स्ट्रा डेटा

जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री में रोज मिलेगा 2GB एक्स्ट्रा डेटा

जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री में रोज मिलेगा 2GB एक्स्ट्रा डेटा
X

नई दिल्ली। रिलायंस जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी यूजर्स को फ्री में 2GB एक्स्ट्रा डेली डेटा दे रही है। हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा का फायदा यूजर्स को मौजूदा प्लान पर ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने पिछले महीने 2जीबी डेली डेटा बेनिफिट ऑफर करने वाले 'Jio Data Pack' को लॉन्च किया था। इस डेटा पैक को कंपनी ने मार्च के आखिर में यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट किया था। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अब एक बार फिर से कंपनी ऐसा ही कर रही है और यूजर्स को चार दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री में दिया जा रहा है।

27 अप्रैल से अकाउंट में हो रहा क्रेडिट जियो डेटा पैक के तहत कंपनी हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। कंपनी ने एक्स्ट्रा डेटा को 27 अप्रैल से यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स के अकाउंट में यह 28 अप्रैल को भी क्रेडिट हुआ है। अकाउंट में एक्स्ट्रा डेटा क्रेडिट किए जाने के बाद यह चार दिन तक वैलिड रहता है।

ऑफर के दैरान यूजर्स को रोज 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा खर्च करने को मिल रहा है। मान लीजिए आपके जियो नंबर पर 599 रुपये वाला प्लान ऐक्टिव है जो डेली 1.5जीबी डेटा देता है, तो इस ऑफर के तहत आपको रोज मिलने वाला डेटा कुल 3.5जीबी हो जाएगा।

जियो ने इससे पहले साल 2017 में ऐनिवर्सरी सेलिब्रेशन के तौर पर यूजर्स को फ्री में 2जीबी डेटा दिया था। इस ऑफर में तीन महीने तक लगातार यूजर्स को 8जीबी एक्स्ट्रा डेटा का फायदा हुआ था। कंपनी का ऐसा ही धांसू ऑफर एक बार फिर से यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Updated : 29 April 2020 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top