Home > टेक अपडेट > आईफोन 12 के लॉन्च की तारीखें हुई लीक, जानें

आईफोन 12 के लॉन्च की तारीखें हुई लीक, जानें

ग्लास, आईपैड, मैकबुक भी करेगा लॉन्च

आईफोन 12 के लॉन्च की तारीखें हुई लीक, जानें
X

नई दिल्ली। मशहूर कंपनी एप्पल हर साल सितंबर के महीने में अपना लॉन्च इवेंट रखती है। उम्मीद है इस साल भी कुछ महीनें बाद कंपनी अपना आईफोन लॉन्च इवेंट रखने जा रही है। एक रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी इस साल दो बड़े लॉन्च करने जा रही है।

एक लोकप्रिय टिपस्टर आईहैक्स प्रो के अनुसार, एक ऐप्पल इवेंट 8 सितंबर को और दूसरा इवेंट 27 अक्टूबर को होगा। टिपस्टर ने उन डिवाइसों की सूची का भी खुलासा किया, जो अमेरिकी कंपनी अपने आने वाले दो इवेंट में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

सितंबर में होने वाले इवेंट में कंपनी नए आईफोन 12 का प्रदर्शन करेगी जिसमें चार नए डिवाइस शामिल होंगे, iPhone 12, iPhone 12 Plus (या Max), iPhone 12 Pro, iPhone 12 Pro Plus. IPhones के अलावा कंपनी Apple वॉच, एयर पावर और नए iPad लॉन्च करने कर सकती है।

लीकस्टर का दावा है कि अगला इवेंट 27 अक्टूबर को होगा जहां कंपनी iPad Pro, Apple Silicon Macs लॉन्च करेगी, जिसमें MacBook और 13-इंच MacBook Pro शामिल हैं। अपनी कही बातों में जानकारी लीक करने वाले ऐप्पल ग्लास का भी ज़िक्र किया जिसको लेकर पहले कहा जा रहा था कि उस पर अभी काम चल रहा है।

हालांकि ऐप्पल ने अभी आने वाले इन इंवेट्स के बारे में और वहां लॉन्च होने वाले डिवाइसों के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी साझा नहीं की है। ये सिर्फ के मशहूर टिपस्टर iHacktu Pro की कही बातों के आधार पर अंदाज़ा लगाया जा रहा है।

Updated : 26 July 2020 6:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top