Home > टेक अपडेट > एप्पल जल्द ही लॉन्च कर सकती है सस्ते एयरपॉड्स

एप्पल जल्द ही लॉन्च कर सकती है सस्ते एयरपॉड्स

एप्पल जल्द ही लॉन्च कर सकती है सस्ते एयरपॉड्स
X

नई दिल्ली। दुनिया में लोकप्रिय टेक कंपनियों में से एक एप्पल जल्द ही सस्ता यानी एंट्री लेवल का एयरपॉड्स लॉन्च कर सकती है। इसका डिजाइन पहले से मौजूद एयरपॉड्स जैसा ही दिखेगा। फिलहाल ऐयरपॉड्स प्रो की कीमत 20 हजार रुपये से ज्यादा है। ऐपल एंट्री लेवल एयरपॉड्स के साथ ही सेकेंड जेनरेशन एयरपॉड्स प्रो भी बना रही है, जो कि बेहतर और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ है। ऐपल नए स्मार्ट स्पीकर भी आने वाले समय में लॉन्च कर सकती है।

एप्पल के इस एयरपॉड्स डिजाइन के मामले में भले एयरपॉड्स जैसे दिखेंगे, लेकिन साउंड क्वॉलिटी वैसी नहीं होगी, साथ ही नॉयज कैंसलेशन जैसे फीचर्स भी इसमें दिए जाएंगे। साथ ही यह बेहतर बैटरी बैकअप के साथ आएगा। यह एयरपोड्स अगले साल मई में दस्तक दे सकता है।

एप्पल एयरपॉड्स सेकेंड जेनरेशन की बात करें तो इसके डिजाइन को और कॉम्पैक्ट किया जाएगा और इसमें कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे। यूजर के कान में फिट बैठे, इसके लिए इसका डिजाइन गोलाकार रखा जाएगा। माना जा रहा है कि हाल के दिनों में सैमसंग, ऐमजॉन और गूगल ने जिस तरह के ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, कुछ इसी तरह का ऐयरपॉड्स प्रो सेकेंड जेनरेशन में भी देखने को मिलेगा।

Updated : 28 Oct 2020 8:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top