Home > टेक अपडेट > जल्द ला रहा है एमेजन समर सेल ऑफर, जानें

जल्द ला रहा है एमेजन समर सेल ऑफर, जानें

जल्द ला रहा है एमेजन समर सेल ऑफर, जानें
X

नई दिल्ली। अगर आप इस समय नए स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है, तो हम आपको बता दें कि एमेजन पर 4 मई से समर सेल 2019 का आगाज होगा। इस दौरान स्मार्टफोन, कैमरा, ऑडियो प्रोडक्ट, स्मार्टवॉच और लैपटॉप समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इस सेल के लिए एमेजन ने वन प्लस, एप्पल, सैमसंग, रियलमी, ओप्पो और शाओमी जैसे कंपनियों से पार्टनरशिप की है। वहीं, सेल के दौरान एमेजन इको डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, किंडल ईबुक रीडर को भी डिस्काउंट के साथ आसानी से खरीदा जा सकता है।

हम आपको बता दें कि यह सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी। अगर आप प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपके लिए ये डील्स 3 मई रात 12 बजे से मिलनी शुरू होंगी। यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई और स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट का भी लाभ मिलेगा। यह सेल 7 मई तक चलेगी। यूजर्स को डेबिट कार्ड पर ईएमआई उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा बजाज फिन्सर्व के कार्ड पर ईएमआईऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को 4,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करनी होगी. 3,000 रुपये से ऊपर की शॉपिंग पर क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई ऑफर दिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार 40 फीसद तक का ऑफर मोबाइल और एसेसरीज पर दिया जाएगा। वन प्लस 6टी, रेडमी वाई3, रियलमी यू1 और सैमसंग गैलेक्सी एम20 पर ऑफर्स दिए जाएंगे। हालांकि, ये ऑफर्स क्या होंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो यूजर्स को इस पर 35 फीसद तक की छूट, हेडफोन और स्पीकर्स पर 60 फीसद तक और लैपटॉप पर 32,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। वहीं, होम और किचन एप्लायंसेज पर 35 से 70 फीसद और टीवी सेगमेंट पर 60 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। कैमरा एसेसरीज को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, हेडफोन्स को 349 रुपये की शुरुआती कीमत में, लैपटॉप और टैबलेट की एसेसरीज को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर और 179 रुपये की शुरुआती कीमत में मेमोरी कार्ड्स/पेन ड्राइव को खरीदा जा सकता है।

Updated : 30 April 2019 4:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top