Home > टेक अपडेट > अमेजन धमाकेदार ऑफर : एक रुपये में मिल रही है। 32 इंच की एलईडी टीवी, पढ़िए पूरी खबर

अमेजन धमाकेदार ऑफर : एक रुपये में मिल रही है। 32 इंच की एलईडी टीवी, पढ़िए पूरी खबर

अमेजन धमाकेदार ऑफर : एक रुपये में मिल रही है। 32 इंच की एलईडी टीवी, पढ़िए पूरी खबर
X

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की प्राइम डे सेल की शुरुआत आज यानी 16 जुलाई से दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर होने वाली यह सेल 17 जुलाई की मध्यरात्रि 12 बजे तक चलेगी। बता दें कि भारत में कंपनी दूसरी बार अमेज़न प्राइम सेल आयोजित कर रही है। यह सेल केवल उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जो अमेजन के प्राइम ग्राहक हैं। इसके लिए ग्राहकों को साल के 999 रुपये या फिर हर महीने 129 रुपये का प्लान लेना होता है। वहीं, नए यूजर्स अमेजन प्राइम डे सेल का फ्री ट्रायल भी ले सकते हैं।

हम आपको बता दें कि अमेजन की इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। बता दें कि अमेज़न प्राइम डे सेल से पहले कंपनी ने अब तक कई स्माार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य प्रोडक्ट पर मिलने वाली छूट का खुलासा कर दिया है। आधिकारिक वेबपेज के मुताबिक, 6 अलग-अलग फ्लैश सेल आयोजित होंगे। पहली फ्लैश सेल का वक्त है सोमवार को दोपहर 1 बजे। एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट या कैशबैक मिलेगा। स्मार्टफोन्स, फैशन, टीवी, एलईडी आदि पर कई ऐसे ऑफर्स मिल रहे हैं, जिन्हें सुनकर ग्राहक पहली बार में जरूर हैरान हो जाएंगे। इसी तरह इस सेल में एक 32 इंच की एलईडी टीवी महज एक रुपये में मिल रही है। इस एलईडी टीवी का नाम टीसीएल 32D2900 TV है। हालांकि, इसकी वास्तविक कीमत की बात करें तो यह 11490 रुपये है। केवल एक रुपये में TCL की 32 इंच की एलईडी टीवी खरीदने के लिए ग्राहक को एक शर्त का दी गई है। यह शर्त ऐसी है कि एक रुपये में 32 इंच की टीवी ग्राहक को तभी मिलेगी, जब वे TCL की ही 55 इंच की एलईडी खरीदेंगे। हालांकि, 55 इंच की एलईडी की कीमत भी काफी कम रखी गई है।

इस ऑफर में ग्राहकों को TCL 55 इंच की एलईडी टीवी 65,980 रुपये में दी जा रही है। हालांकि, यहां यह बता दें कि यह टीवी एक स्मार्ट टीवी है। इसके अलावा इसमें 4 के यूएचडी डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, TCL के 55 इंच एलईडी टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5 जीबी रैम दी गई है। वहीं, मेमेारी 8 जीबी होगी। इसके अलावा खरीदने की तारीख से 18 महीनों की वॉरंटी भी ग्राहक को स्मार्ट एलईडी टीवी पर दी जाएगी।

Updated : 16 July 2018 11:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top