Top
Home > टेक अपडेट > एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा

एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा

एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का मजा
X

नई दिल्ली। एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स पर अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट दे रही है। इसके साथ ही कंपनी उन नए यूजर्स को फ्री इंस्टॉलेशन और राउटर ऑफर कर रही है, जो लॉन्ग टर्म प्लान को सब्सक्राइब करा रहे हैं। यह ऑफर देश के कई सर्कल्स में उपलब्ध है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर अभी 6 शहरों में अनलिमिटेड डेटा प्लान ऑफर कर रहा है। यह ऑफर 799 रुपये के बेस प्लान पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा यूजर अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट के लिए 999 रुपये, 1499 रुपये और 3999 रुपये के प्लान को भी चुन सकते हैं। इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इन प्लान्स के सब्सक्राइबर्स को कंपनी एयरटेल थैंक्स ऐप और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

799 रुपये वाले प्लान में 100 Mbps की स्पीड, 999 रुपये वाले प्लान में 200 Mbps और 1499 रुपये वाले प्लान में 300 Mbps की स्पीड मिलती है। बात अगर इसके सबसे महंगे यानी कि 3999 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें 1 Gbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

एयरटेल थैंक्स ऐप का खासियत है कि इसमें तीनों प्लान्स के साथ ऐमजॉन प्राइम और जी5 का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दे कि कंपनी ने अनलिमिटेड डेटा ऑफर करने के साथ ही 299 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक को बंद कर दिया है। एयरटेल का यह ऑफर अहमदाबाद, गुंटूर, हैदराबाद, सिकंदराबाद, सूरत और विशाखापत्तनम में लाइव है।

कंपनी ने कहा है कि अनलिमिटेड प्लान्स 3.3TB यानी कि 3333GB डेटा कैपिंग के साथ आते हैं। इसका मतलब हुआ कि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1024Kbps पर आ जाएगी। बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर को केवल पर्सनल यूज के लिए दे रही है और इसका कमर्शल इस्तेमाल करने के लिए मना किया गया है।

Updated : 18 April 2020 2:38 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top