Home > टेक अपडेट > एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा 4.15 रुपये में 1GB डेटा

एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा 4.15 रुपये में 1GB डेटा

एयरटेल के इस प्लान में मिल रहा 4.15 रुपये में 1GB डेटा
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए प्लान और ऑफर ला रही हैं। इसके साथ ही कंपनियों की कोशिश है कि वे कम कीमत में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट ऑफर करें। इसी कड़ी में एयरटेल अपने यूजर्स को एक शानदार प्रीपेड प्लान दे रहा है, जिसमें केवल 4.15 रुपये में 1GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान की खास बात है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है। आइए जानते हैं डीटेल।

बता दें कि 4.15 रुपये में 1जीबी डेटा के लिए आपको एयरटेल के 698 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराना होगा। 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क पर करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया दा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

इस प्लान कि तुलना अगर दूसरी कंपनियों के प्लान से की जाए तो रिलायंस जियो के अलावा वोडाफोन-आइडिया (VI) भी एक ऐसा प्लान ऑफर कर रहा है। रिलायंस जियो की बात करें तो यह अपने यूजर्स को 599 रुपये का एक प्लान ऑफर कर रहा है जिसमें 1जीबी डेटा 3.5 रुपये में मिल जाता है। जियो का यह प्लान 84 दिन वैलिडिटी और डेली 2जीबी डेटा के साथ आता है।

वोडाफोन-आइडिया की बात करें तो कंपनी के पोर्टफोलियो में 699 रुपये का एक प्लान है। इस प्लान में कंपनी डबल डेटा ऑफर के तहत रोज 4जीबी (2जीबी+2जीबी) डेटा दे रही है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस जैसे फायदे मिलते हैं।

Updated : 14 Sep 2020 9:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top