Home > टेक अपडेट > एयरटेल ने नए प्रीपेड प्लान्स किये लॉन्च, ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

एयरटेल ने नए प्रीपेड प्लान्स किये लॉन्च, ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स

एयरटेल ने नए प्रीपेड प्लान्स किये लॉन्च, ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स
X

दिल्ली। पिछले सप्ताह टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल की ओर से कई नए प्रीपेड प्लान्स यूजर्स के लिए इंट्रोड्यूस किए गए हैं। जिसमें एयरटेल की ओर से नए बजट प्लान यूजर्स को ऑफर किए जा रहे हैं। क्योंकि कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर से काम कर रहे यूजर्स के लिए है। एयरटेल के नए प्लान 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये में प्रीपेड यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट्स दे रहे हैं।

भारती एयरटेल ने अपने कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान लाइनअप में कई प्लान ऐड किए हैं। नए 99 रुपये के प्लान में प्रीपेड यूजर्स को टोटल 1 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। साथ ही इसमें 100 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Zee5, Wynk Music और Airtel XStream का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान बिहार, झारखंड, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ सर्कल्स में ही ऑफर किया जा रहा है।

दूसरा प्लान 129 रुपये का लॉन्च किया गया है और इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 1 जीबी डेटा और Zee5, Wynk Music और Airtel XStream जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है और इसमें 300 फ्री एसएमएस भी यूजर्स को मिलते हैं। यह प्लान भी कुछ चुनिंदा सर्कल्स असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में ही उपलब्ध है।

Updated : 11 May 2020 6:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top