Home > टेक अपडेट > एयरटेल के इस वाउचर में मिल रहा है 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर

एयरटेल के इस वाउचर में मिल रहा है 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर

एयरटेल के इस वाउचर में मिल रहा है 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर
X

दिल्ली। एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए 251 रुपये का नया डेटा वाउचर लेकर आई है। कंपनी ने यह वाउचर रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है। जियो की तरह ही एयरटेल के इस वाउचर में 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने यह वाउचर खास तौर से उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया है जिन्हें लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इस वाउचर के बारे में।

एयरटेल का यह वाउचर 50जीबी अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है। पैक की वैलिडिटी मौजूदा प्लान जितनी है। यूजर्स चाहें तो इस पैक में मिलने वाले डेटा को एक दिन में भी खत्म कर सकते हैं। यह एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं मिलता।

जियो ने कुछ दिन पहले वर्क फ्रॉम होम कैटिगरी में 251 रुपये का डेटा वाउचर ऑफर करना शुरू किया है। इस डेटा वाउचर में 50जीबी अनलिमिटेड डेटा मिलता है। जियो के इस वाउचर की खास बात है कि यह एक स्टैंड अलोन पैक है और इसमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। एयरटेल की तरह इस प्लान में भी कॉलिंग या फ्री एसएमएस नहीं ऑफर किया जा रहा।

एयरटेल में हाल में अपने 98 रुपये वाले डेटा वाउचर को भी रिवाइज किया है। डेटा की डिमांड और यूजर्स के बीच इस प्लान की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने इस पैक में ऑफर किए जाने वाले डेटा को बढ़ाकर डबल कर दिया है। शुरुआत में यह पैक 6जीबी डेटा के साथ आता था, लेकिन अब इसमें आपको 12जीबी डेटा मिलेगा। पैक की वैलिडिटी मौजूदा प्लान जितनी है।

Updated : 20 May 2020 5:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top