Home > टेक अपडेट > इस प्लान में मिल रहा है 7जीबी डेटा ऑफर, जानें कीमत

इस प्लान में मिल रहा है 7जीबी डेटा ऑफर, जानें कीमत

इस प्लान में मिल रहा है 7जीबी डेटा ऑफर, जानें कीमत
X

नई दिल्ली। Reliance JioPhone यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने इन यूजर्स के लिए दो शॉर्ट टर्म (कम दिन की वैलिडिटी वाले) प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 49 रुपये और 69 रुपये के हैं। इन प्लान्स की खास बात है कि इनमें यूजर्स को कम कीमत में डेटा और दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए फ्री मिनट्स मिलते हैं। इन दोनों प्लान की एक और खासियत है कि इनमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी अपने लेटेस्ट शॉर्ट टर्म वैलिडिटी वाले नए प्लान्स में क्या कुछ ऑफर कर रही है।

कंपनी 49 रुपये वाले प्लान को पहले भी ऑफर करती थी, लेकिन दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा होने के बाद इस प्लान को हटा दिया गया था। अब कंपनी ने इसी प्लान को फिर से उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, अब इस प्लान में 28 की बजाय 14 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। यह प्लान जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करता है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इस प्लान में कुल 250 मिनट्स मिलते हैं। 25 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 2जीबी 4G डेटा भी दे रही है।

69 रुपये वाले शॉर्ट टर्म प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 7जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 49 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में आपको 250 मिनट्स मिलते हैं। यह प्लान 25 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है।

कंपनी ने जियो फोन यूजर्स को मिलने वाले ऑल-इन-वन प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है। 75 रुपये वाले जियो फोन प्लान में यूजर्स को रोज 100MB डेटा के साथ जियो नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 50 फ्री एसएमएस ऑफर किए जा रहे हैं। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट्स मिलते हैं।

125 रुपये वाले ऑल-इन-वन प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क्स के लिए 500 मिनट्स मिलते हैं। प्लान 300 फ्री एसएमएस और डेली 500MB डेटा ऑफर करता है।

बात अगर जियो फोन के 155 रुपये वाले ऑल-इन-वन प्लान की करें तो इसमें रोज 1जीबी डेटा मिलता है। दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें 500 फ्री मिनट्स मिलते हैं। जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। जियो फोन यूजर्स के आने वाले 185 रुपये के ऑल-इन-वन प्लान में डेली 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट 155 रुपये के प्लान जैसे ही हैं।

कंपनी यूजर्स को 153 रुपये का भी एक प्लान ऑफर कर रही है। इसमें 28 दिन तक रोज 1.5जीबी डेटा दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में जियो नंबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हालांकि, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए इसमें कोई फ्री मिनट्स नहीं मिलते। जियो नेटवर्क्स के बाहर कॉल करने के लिए इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अलग के IUC टॉप-अप वाउचर्स के रिचार्ज कराना होगा।

Updated : 24 Feb 2020 6:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top