Home > टेक अपडेट > 65W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च रियलमी 7 प्रो, यहां पढ़ें डिटेल्स

65W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च रियलमी 7 प्रो, यहां पढ़ें डिटेल्स

65W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च रियलमी 7 प्रो, यहां पढ़ें डिटेल्स
X

नई दिल्ली। रियलमी 3 सिंतबर को भारत में अपनी 7 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी अपने दो स्मार्टफओन लॉन्च करेगी। रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो। इन स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही इनके फीचर्स बाहर लीक हो गए हैं। ट्विटर के जरिए कई लोगों को इसकी जानकारी मिल गई है। एक मशहूर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट में स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी दी है। इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 65 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।

फीचर्स

रियलमी 7 प्रो में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुलHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। सेल्फी कैमरे के लिए स्मार्टफोन में पंच-होल दिया जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो कहा जा रहा है फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा बताया गया है कि इसके दो वैरिएंट लॉन्च किए जाएंगे। एक जो 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा जो 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

इस स्मार्टफोन में 65 वॉट चार्जिंग स्पीड के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि भारत में इससे तेज चार्जिंग स्पीड उपलब्ध नहीं है। कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX682 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर के साथ आएगा। फ्रंट कैमरा में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो 85 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू लेंस के साथ आता है।

Updated : 28 Aug 2020 9:04 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top