Home > टेक अपडेट > अब आपके बजट फोन में 6000mAh बैटरी, सैमसंग को देगा टक्कर

अब आपके बजट फोन में 6000mAh बैटरी, सैमसंग को देगा टक्कर

अब आपके बजट फोन में 6000mAh बैटरी, सैमसंग को देगा टक्कर
X

नई दिल्ली। इनफिनिक्स मंगलवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी के नए हैंडसेट का नाम इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस है। पिछले कई दिनों से लगातार टीजर जारी कर Infinix Smart 4 Plus के बारे में जानकारी साझा की जा रही है। फोन के अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर टीजर पेज बना दिया गया है। इस पेज पर हैंडसेट के अहम स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इसके अलावा यह भी साफ है कि फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराया जाएगा। खबरों के मुताबिक, इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन को बजट दाम यानी 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है।

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.82 इंच ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगी। जिससे सिनेमैटिक एक्सपीरियंस मिलने का दावा किया गया है। फोन की सबसे अहम खासियत होगी इसमें दी गई 6000mAh की बैटरी। कंपनी का कहना है कि इस बैटरी के सिंगल चार्ज करने पर 23 घंटे तक विडियो प्लेबैक, 44 घंटे तक म्यूज़िक प्लेबैक, 15 घंटे तक गेमिंग टाइम, 23 घंटे तक सर्फिंग, 38 घंटे तक 4जी टॉक-टाइम और 31 दिन तक स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

बता दें कि सैमसंग ने भी खुलासा कर दिया है कि गैलेक्सी एम31एस को भारत में 30 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Samsung Galaxy M31s में भी 6000mAh बैटरी दी जाएगी।

Updated : 20 July 2020 7:06 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top