Home > टेक अपडेट > 250 रुपये से भी कम रिचार्ज पर मिल रहा है 3जीबी डेटा

250 रुपये से भी कम रिचार्ज पर मिल रहा है 3जीबी डेटा

250 रुपये से भी कम रिचार्ज पर मिल रहा है 3जीबी डेटा
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पिटिशन के बीच BSNL अपने बेस्ट बेनिफिट वाले प्लान्स लगातार लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी 247 रुपये का स्पेशल टैरिफ वाउचर लेकर आई है। इसमें डेली 3जीबी डेटा के साथ और भी कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इस पैक को उन यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है, जिन्हें विडियो कॉन्टेंट देखने के लिए ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है। फिलहाल आइए जानते हैं कि बीएसएनएल के इस प्लान में और क्या-क्या बेनिफिट मिलते हैं।

247 रुपये का यह एसटीवी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी रोड 3जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है। कॉलिंग के इस प्लान में रोज 250 मिनट मिलते हैं। कॉलिंग के मामले में यह प्लान एयरटेल और वोडाफोन से पीछे लग सकता है क्योंकि ये दोनों कंपनिया यूजर्स को ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करती है।

बीएसएनएल ने 247 रुपये वाले STV को लॉन्च करने के साथ ही 1,999 रुपये वाले ऐनुअल प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को भी बढ़ा दिया है। इस ऐनुअल प्लान में अब दो महीने के लिए इरॉज नाउ का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें रोज 3जीबी डेटा और 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। हालांकि, यह अनलिमिटेड कॉलिंग 250 मिनट की कैपिंग के साथ आती है।

कंपनी ने 998 रुपये वाले प्लान को भी रिवाइज्ड किया है। इस प्लान में अब 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। यह प्लान पहले 240 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था, जिसे अब बढ़ाकर 270 दिन कर दिया गया है। 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी 6 जून 2020 तक वैलिड है। प्लान में यूजर्स को रोज 2जीबी डेटा मिलता है।

Updated : 11 March 2020 7:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top