Home > टेक अपडेट > सैमसंग का नया मॉन्स्टर, धांसू फीचर्स से है लैस

सैमसंग का नया मॉन्स्टर, धांसू फीचर्स से है लैस

सैमसंग का नया मॉन्स्टर, धांसू फीचर्स से है लैस
X

नई दिल्ली। सैमसंग शुरुआत से ही शानदार डिस्प्ले, धांसू कैमरे और मिड-रेंज फोन्स के बीच सबसे दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है, लेकिन Samsung Galaxy M31s इसे अपने खास सिंगल टेक फीचर से एक कदम और आगे लेकर जा रहा है ताकि आप अपनी जिंदगी के किसी भी कीमती पल को मिस न करें। सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन #MonsterShot से लैस है। इसके जरिए आप लॉकडाउन की बोरियत को स्टाइल में खत्म कर सकते हैं।

यह एक ऐसा अपडेट है जिसकी हमें इस बोरिंग लॉकडाउन में तलाश थी। हम जानते हैं कि मीटिंग को अटेंड करते हुए घर के कामों को करना एक मुश्किल टास्क है। यह मौसम, काफी उदासी भरा रहा और हम में से कोई भी इसी इंजॉय नहीं कर रहा। लेकिन यह #MonsterShot Samsung Galaxy M31s इसे बदलने वाला है।

सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन #MonsterShot से लैस है। इसके जरिए आप लॉकडाउन की बोरियत को स्टाइल में खत्म कर सकते हैं। और आप इसे कैसे करेंगे? क्या घर में पोछा लगाना आपके लिए एक टेंशन वाला काम है? इसका एक शॉट लें, और बस एक क्लिक से ढेरों ऑप्शन जैसे Bounce, Reverse video, Fast forward, Smart Crop, Filters वगैरह को इंजॉय करें। एक शॉट और इससे खेलने के लिए 10 अलग-अलग ऑप्शन। यह आपके पास एक शानदार मौका है कि आप अपने फटॉग्रफी के प्यार के साथ ज्यादा से ज्यादा क्रिएटिव हो सकें। और यह एक रास्ता भी है जिससे आप अपने टाइप की खुशी ढूंढ सकते हैं।

इस खूबसूरत मौसम के साथ और जिस तरह लोग अपनी क्रिएटिव साइड को बाहर ला रहे हैं, तो क्यों न इसे Samsung Galaxy M31s से कैप्चर किया जाए। इसके 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे का इंतजार करें, यह आपको ऐसी क्लैरिटी देगा जिसे आपने पहले कभी एक्सपीरियंस नहीं किया होगा। और इस सुपर ऐडिशन में मॉन्स्ट्रस 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो आपके बिंज सेशन्स को पावर करता है।

Updated : 25 July 2020 7:00 AM GMT

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top