Home > टेक अपडेट > Flipkart Big Saving Days सेल : 1 रुपये में कर सकते हैं प्री बुकिंग

Flipkart Big Saving Days सेल : 1 रुपये में कर सकते हैं प्री बुकिंग

Flipkart Big Saving Days सेल : 1 रुपये में कर सकते हैं प्री बुकिंग
X

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट की नई सेल 18 सितंबर से शुरू होने जा रही है इस सेल को Flipkart Big Saving Days कहकर बुलाया जा रहा है। इस सेल के दौरान कई इलेक्ट्रोनिक्स पर ऑफर्स और छूट मिलेगी। सेल की सबसे खास बात ये है कि आप इस सेल में पहले से ही अपने पसंद के ऑर्डर की प्री बुकिंग कर सकते हैं। 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर के बीच आप प्री बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा SBI कार्ड का इस्तेमाल करने पर भी यूजर्स को छूट मिलेगी। नो कोस्ट ईएमआई को फायदा उठाकर भी खरीददारी कर सकते हैं।

सेल के दौरान मिलने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी तो अभी लीक नहीं की गई है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि जो लोग मोबाइल फोन और टैबलेट खरीदना चाहते हैं, वो नो-कॉस्ट ईएमआई के जरिए कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा टीवी व अन्य प्रोडक्ट्स को भी नो-कोस्ट ईएमआई के जिरे खरीदा जा सकेगा जिसमें एक्सचेंज ऑफर्स की लाभ भी उठाया जा सकेगा। इसके अलावा फुल डिवाइस प्रोटेक्शन ऑफर भी रखा गया है। बताया गया है कि सेल में तीन करोड़ से ज्यादा इल्केट्रोनिक प्रोडक्ट्स होंगे। वायरलेस माउस, कीबोर्ड, पावर बैंक, केबल, हेडफोन जैसे कई जरूरी डिवाइस शामिल होंगे।

एसबीआई कार्ड यूज़र्स को क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिलेगी। इसके अलावा जो कस्टमर चाहें वो अपने पसंदीदा प्रोडक्ट की प्री बुकिंग कर सकते हैं। इसके लिए कस्टमर को सिर्फ 1 रुपये का भुगतान करना होगा। ये प्री बुकिंग 15 से 16 सितंबर के बीच होगी। कस्टमर्स फ्लिपकार्ट के होमपेज पेज पर जाकर प्री-बुक स्टोर से 1 रुपये का भुगतान करके प्रोडक्ट को ब्लॉक कर सकेंगे। बचे हुए पैसे कस्टमर्स 18 सितंबर रात 11:59 बजे तक दे सकते हैं।

Updated : 13 Sep 2020 6:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top