Top
Home > स्वदेश विशेष > रेडिशन होटल अमित शाह को सवा घंटे में नहीं परोस पाया डोसा

रेडिशन होटल अमित शाह को सवा घंटे में नहीं परोस पाया डोसा

रेडिशन होटल अमित शाह को सवा घंटे में नहीं परोस पाया डोसा
X
Image Credit : Radisson Hotel Website

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को देर शाम ग्वालियर आए और नए नवेले होटल रेडिशन में विश्राम के लिए पहुंचे। उनके लिए तीसरी मंजिल का 328 नंबर का स्यूट बुक था।उन्होंने आते ही ब्लैक टी और ओनियन डोसे का आर्डर दिया।इसके लिए होटल प्रबंधन के कई वेटर उनके रूम में आए और बार-बार ऑर्डर लेकर गए। 7 बजे से लेकर 8:15 बजे तक जब डोसा उनके कमरे में नहीं आया तो उनके पीए श्री राणा ने कहा कि साहब होटल मालिक को बुला रहे हैं।


तब वहां होटल के जीएम मलिक आए और सफाई देने लगे। इसके साथ ही वहां मौजूद भाजपा के नेता भी नाखुश नजर आए। एक नेता ने होटल मालिक को फोन लगाकर काफी भला बुरा कहा। बताते हैं कि सिटी सेंटर में रेडिशन ग्रुप का यह सबसे अच्छा होटल माना जाता है। लेकिन मात्र एक डोसा परोसने के लिए प्रबंधन द्वारा बार-बार यह कहा गया कि अभी हॉट प्लेट गर्म हो रही है। तब भाजपा नेता फोन कर पूछ रहे थे हॉट प्लेट गर्म होते-होते सवा घंटा लग गया, डोसा कब आएगा? 8:15 बजे के बाद जाकर डोसा आया, तब तक वहां का माहौल काफी गर्म हो चुका था।

शाह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

इसके पहले मुरैना से सड़क मार्ग से श्री शाह ग्वालियर आए। उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश महामंत्री बीडी शर्मा भी थे।यहां उनका संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ, उत्तर प्रदेश से आए प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, उपाध्यक्ष रामेश्वर भदोरिया, मधुसूदन भदौरिया, मीडिया पैनेलिस्ट आशीष अग्रवाल आदि ने स्वागत किया।

Updated : 2018-11-26T05:40:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top