Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > नोएडा : CM योगी का पोस्टर फाड़ने वाले 2 लोग गिरफ्तार

नोएडा : CM योगी का पोस्टर फाड़ने वाले 2 लोग गिरफ्तार

22 सितंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा से उत्साहित समर्थकों ने जगह जगह उनके स्वागत के लिए सीएम की फोटो वाले होर्डिंग लगवाए थे। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने शनिवार को अलग अलग जगहों पर लगी होर्डिंग और बैनर फाड़ दिए। मामले में दादरी के रूपवास निवासी सत्येंद्र कुमार ने लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज कराया था।

नोएडा : CM योगी का पोस्टर फाड़ने वाले 2 लोग गिरफ्तार
X

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा अनावरण किये जाने से पहले शुरू हुए विवाद में कुछ जगहों पर सीएम की तस्वीरों वाले होर्डिंग पोस्टर फाड़े जाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ अलग अलग मुकदमा दर्ज किया था, शेष तीन आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

गौतमबुद्ध नगर के दादरी में 22 सितंबर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। इस दौरान वह दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। इसको लेकर स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर वाले होर्डिंग बैनर लगाए थे। सीएम के इस कार्यक्रम का कुछ लोग विरोध कर रहे थे। इसको लेकर शनिवार 18 सितंबर की शाम कुछ असामाजिक तत्वों ने क्षेत्र में लगी मुख्यमंत्री की होर्डिंग को फाड़ कर नष्ट कर दिया था। इस पर दादरी पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है व शेष को भी जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

जानकारी के मुताबिक 22 सितंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा से उत्साहित समर्थकों ने जगह जगह उनके स्वागत के लिए सीएम की फोटो वाले होर्डिंग लगवाए थे। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने शनिवार को अलग अलग जगहों पर लगी होर्डिंग और बैनर फाड़ दिए। मामले में दादरी के रूपवास निवासी सत्येंद्र कुमार ने लिखित शिकायत देकर विपिन नागर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। दादरी पुलिस ने इस मामले में कुल दो एफआईआर दर्ज की थीं जिसमें एक में विपिन नागर व दूसरी में 4 अन्य लोग नामजद किये गए थे।

कोतवाली दादरी प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि 18 सितंबर शाम 5 बजे दादरी के अंशु पब्लिक स्कूल के पास लगी होर्डिंग को फाड़ने का आरोप में विपिन नागर निवासी रेलवे रोड दादरी और मोहित नागर समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपी विपिन नागर और मोहित नागर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Updated : 21 Sep 2021 4:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Web Desk

Web Desk, Noida, Uttar Pradesh


Next Story
Top