Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > स्मृति ईरानी का तंज, अमेठी ने ऐसा समय देखा जब सांसद पांच साल में एक बार नजर आते थे

स्मृति ईरानी का तंज, अमेठी ने ऐसा समय देखा जब सांसद पांच साल में एक बार नजर आते थे

स्मृति ईरानी का तंज, अमेठी ने ऐसा समय देखा जब सांसद पांच साल में एक बार नजर आते थे
X

अमेठी। महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज गुरूवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। वह लखनऊ से सड़क मार्ग से होते हुए सलोन विधानसभा क्षेत्र के परशेदपुर पहुंची। यहां स्थित स्वर भारती विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सलोन विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनवाये जा रहे 6.46 करोड़ की सड़कों और पुल का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

केंद्रीय मंत्री ने विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मंच से आमजनों को संबोधियत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा की अमेठी लोकसभा क्षेत्र ने ऐसा समय भी देखा है जब सांसद पांच साल में एक बार वोट मांगने के समय नजर आता था। उन्होने कहा की सालों से सांसद संपर्क से वंचित अमेठी लोकसभा और सलोन विधनसभा भाजपा कार्यकर्ताओं के कर कमलों द्वारा निरंतर सेवा प्राप्त करेगी। इस संकल्प को फलीभूत होते देख यहाँ की जनता जनारदन ने 2019 में मुझे दीदी से सांसद बनाया। आज आप सबके सम्मुख आपके स्नेह देने के लिए आपके चरणों में प्रणाम करने के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने आगे कहा की साल 2014 में मुझे याद है की जब मैं आपके मध्य आई तो उस समय संघर्षों से भरा सलोन विधानसभा क्षेत्र त्राहि माम कर रहा था। बहनो को सामर्थ्य बनाने का कोई साधन मिले। परिवारों को सर ढकने के छत मिले। नौजवानों को शिक्षा का साधन मिले और सलोन विधानसभा क्षेत्र का प्रत्येक नागरिक प्रगति के पद पर नई उम्मीदों के साथ देशऔर अमेठी जनपद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले। उसी श्रंंखला में आज जब मैं आप लोगों के मध्य में आई हूं तो मुझे इस बात का गौरव होता है कि प्रधानमंत्री ने सलोन विधानसभा में डेढ़ साल में यहां की बहनों को जीवन में पहली बार 30 हजार 800 से ज़्यादा गैस सिलिंडर मुहैया कराया है।




Updated : 7 Jan 2021 12:49 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top