Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > प्रयागराज में महापौर और सौ पार्षदों ने ली शपथ, पूर्व मेयर ने भेंट किया गदा

प्रयागराज में महापौर और सौ पार्षदों ने ली शपथ, पूर्व मेयर ने भेंट किया गदा

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मेयर और पार्षदों को बधाई दी

प्रयागराज में महापौर और सौ पार्षदों ने ली शपथ, पूर्व मेयर ने भेंट किया गदा
X

प्रयागराज/वेबडेस्क। केपी कॉलेज के मैदान में शुक्रवार को महापौर गणेश केसरवानी और 100 पार्षदों ने शपथ ग्रहण लिया। पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने नवनिर्वाचित मेयर गणेश केसरवानी को गदा भेंट किया। उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मेयर और पार्षदों को बधाई दी।


मण्डलायुक्त विजय विश्वास पंत ने महापौर गणेश केसरवानी को शपथ दिलाई। इसके उपरान्त महापौर ने 100 पार्षदों को शपथ दिलाई। इसमें सबसे ज्यादा पार्षद भाजपा के (56) हैं। निर्दल पार्षदों की संख्या 19 है, जबकि सपा के 16 पार्षदों ने भी शपथ ली। इनके अतिरिक्त कांग्रेस के चार, एमआईएम, बसपा व निर्बल शोषित हमारा आम दल के 2-2 पार्षद चुनाव जीतकर आए थे। सभी पार्षदों को महापौर गणेश केसरवानी ने शपथ दिलाई।

विकथ्य है कि शपथ ग्रहण समारोह सुबह 10ः30 बजे से होना था, लेकिन आज सुबह तेज आंधी-पानी के कारण केपी काॅलेज में लगे पंडाल गिर गये और वहां पानी भर गया। नगर निगम के अधिकारियों ने व्यवस्था को सुचारु रूप से स्थापित किया। जिसके कारण समारोह 12 बजे के बाद शुरू हुआ,लेकिन अव्यवस्था का आलम बना रहा।उधर, सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास बेरिकेडिंग कर दी गयी और आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। यहां तक की पत्रकारों को भी कवरेज करने से रोका गया। इस दौरान दरोगा संदीप कुमार शुक्ला ने पत्रकारों से अभद्रता भी की।

Updated : 26 May 2023 11:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top