Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > यूपी : दर्दनाक सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

यूपी : दर्दनाक सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

कानपुर के बिल्हौर और फतेहपुर के खागा में हुए दर्दनाक सड़क हादसों में तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गयी और दो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूपी : दर्दनाक सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल
X

कानपुर। दो अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी, साथ ही एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए कानपुर और फतेहपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कानपुर के बिल्हाैर में ककवन क्षेत्र के विषधन में वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक शुक्रवार सुबह गंभीर रूप से घायल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को उपचार सीएचसी ले गई, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, दूसरी घटना में फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र के खागा-किशनपुर मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी और एक महिला तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरूवार को यह जानकारी दी कि बृहस्पतिवार देर शाम खागा-किशनपुर मार्ग में त्रिलोचनपुर गांव के नजदीक दो बाइकों की टक्कर में नया पुरवा गांव के रहने वाले सुनील यादव (35) की मौके पर मौत हो गयी। साथ ही बाइक सवार टेसाही बुजुर्ग गांव के छोटे प्रकाश (32) की इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। हादसे में सुनील यादव की पत्नी कलावती (33) और छोटे प्रकाश के दोस्त गोपी (25) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Updated : 1 Oct 2021 1:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Web Desk

Web Desk, Noida, Uttar Pradesh


Next Story
Top