Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > कोरोना: रिकॉर्ड केस मिलने के बाद लखनऊ में नाइट कर्फ्यू , रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सबकुछ रहेगा बंद

कोरोना: रिकॉर्ड केस मिलने के बाद लखनऊ में नाइट कर्फ्यू , रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सबकुछ रहेगा बंद

लखनऊ नगर निगर के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक वस्तुओं को लाने, ले जाने की छूट होगी.

कोरोना:  रिकॉर्ड केस मिलने के बाद लखनऊ में नाइट कर्फ्यू , रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सबकुछ रहेगा बंद
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के रिकॉर्ड केसेज मिलने के बाद नगर निगम ने लाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है. इसके मुताबिक अब लखनऊ नगर निगम क्षेत्र में 8 अप्रैल रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक हर दिन नाइट कर्फ्यू लगा रहेगा. ये व्यवस्था 16 अप्रैल तक के लिए है. इस दौरान सुबह 6 बजे से शाम 9 बजे तक कोविड प्रोटोकाल के साथ काम चलता रहेगा.

लखनऊ के डीएम का बयान

लखनऊ नगर निगर के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक वस्तुओं को लाने, ले जाने की छूट होगी. ये नाइट कर्फ्यू सिर्फ लखनऊ नगर निगम क्षेत्र में ही लागू होगा. लखनऊ के ग्रामीण इलाकों में इस आदेश का कोई असर नहीं पड़ेगा. लखनऊ के डीएम ने कहा है कि रेलवे स्टेशन ,बस स्टेशन,एयरपोर्ट पर आने जाने वाले लोग अपना टिकट दिखा कर आ जा सकेंगे. यही नहीं, मालवाहक गाड़ियों के आने-जाने पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा.

यूपी में कोरोना की वजह से बिगड़े हालात

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 संक्रमित 40 और लोगों की मौत हो गई तथा 6023 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई. स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 40 और लोगों की मौत के साथ राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8964 हो गई है.

Updated : 7 April 2021 6:18 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top