Home > राज्य > अन्य > ऋषिकेश में सेल्फी लेते हुए युवक गंगा में बहा, SDRF की टीम ने शुरू किया रेस्क्यू

ऋषिकेश में सेल्फी लेते हुए युवक गंगा में बहा, SDRF की टीम ने शुरू किया रेस्क्यू

ऋषिकेश में सेल्फी लेते हुए युवक गंगा में बहा, SDRF की टीम ने शुरू किया रेस्क्यू
X

ऋषिकेश। दिल्ली से अपने पांच दोस्तों के साथ लक्ष्मण झूला क्षेत्र में घूमने आया एक युवक फूल चट्टी के समीप सेल्फी लेते हुए गंगा में डूब गया। उसकी खोज के लिए पुलिस आपदा प्रबंधन की गोताखोर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया, लेकिन काफी देर तक युवक का पता नहीं चल पाया। वह युवक गंगा किनारे एक चट्टान के ऊपर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। इस बीच उसका पैर फिसला और वह गंगा में डूब गया।

थाना लक्ष्मण झूला के थानाध्यक्ष विरेंद्र रमोला ने बताया कि दिल्ली से आए छह युवकों का दल फूल चट्टी में गंगा और हैवल नदी के मिलान स्थल पर पहुंचे। यहां नदी के किनारे एक बड़े पत्थर के ऊपर हेमंत (19 वर्ष) पुत्र नरेश भट्टी निवासी उत्तम नगर दिल्ली खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। इस बीच अचानक उसका पैर फिसला और वह गंगा में गिर गया। यहां पानी का बहाव तेज होने के कारण वह कुछ देर बाद गंगा की लहरों में गायब हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि यह सभी दोस्त मंगलवार को यहां पहुंचे थे। इन्होंने तीन स्कूटी किराए पर ली थी। सूचना के बाद जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। गंगा में डूबे युवक को काफी तलाश किया गया, उसका कहीं पता नहीं चल पाया। अंधेरा हो जाने के कारण रेस्क्यू बंद कर दिया गया। बुधवार की सुबह फिर से युवक की आसपास क्षेत्र में तलाश की जा रही है।


Updated : 3 March 2022 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top