Home > राज्य > अन्य > योगी आदित्यनाथ ने चंपावत में किया रोड शो, कहा- उत्तराखंड के लिए धामी है जरूरी

योगी आदित्यनाथ ने चंपावत में किया रोड शो, कहा- उत्तराखंड के लिए धामी है जरूरी

योगी आदित्यनाथ ने चंपावत में किया रोड शो, कहा- उत्तराखंड के लिए धामी है जरूरी
X

टनकपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को टनकपुर पहुंचे। उन्होंने चंपावत विधान सभा उप चुनाव के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए पुष्कर सिंह धामी जरूरी हैं।


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सामान्यतः जनता सांसद, विधायक, प्रधान आदि जन-प्रतिनिधियों को चुनती है लेकिन चम्पावत के लोग इस बार ''मुख्यमंत्री'' का चुनाव करने जा रहे हैं। उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने विकास का एक मॉडल दिया है। उत्तराखंड वासियों के सपने पूरे हों, इसलिए भाजपा जरूरी है, धामी जैसे युवा जरूरी हैं। 'उत्तराखंड का विकास केवल भाजपा कर सकती है। भाजपा ने जो कहा है, किया है। जो कहेंगे, वह करेंगे।

उत्तराखंड के समग्र विकास की नींव

योगी ने कहा कि धामी ने अपने अब तक के कार्यकाल में कुमाऊं सहित पूरे उत्तराखंड के समग्र विकास की नींव रखी है। अब चम्पावत के लोगों का एक-एक वोट इस नींव पर इमारत बनाने के काम आएगा। देवभूमि उत्तराखंड का जनपद चम्पावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है।योगी ने कहा कि चंपावत जिले का इतिहास पौराणिक है। उन्होंने कहा कि धामी भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। योगी ने कहा कि उत्तराखंड विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहा है। योगी ने इससे पहले खटीमा में प्रचार नहीं कर पाने के लिए दुख व्यक्त किया।

फौज में जाना चाहता था

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश में यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। धामी ने कहा कि मैं फौज में जाना चाहता था लेकिन कतिपय कारणों से यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी। धामी ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए कोई भी कमी कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Updated : 28 May 2022 1:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top