Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा - भाई-बहन, बुआ-बबुआ की जोड़ी ने राज्य को बर्बाद कर दिया

विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा - भाई-बहन, बुआ-बबुआ की जोड़ी ने राज्य को बर्बाद कर दिया

योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में चुनाव प्रचार किया

विपक्ष पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा - भाई-बहन, बुआ-बबुआ की जोड़ी ने राज्य को बर्बाद कर दिया
X

मुरादाबाद। निकाय चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाई-बहन और बुआ-बबुआ की जोड़ी ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया था। अब प्रदेश में किसी की बपौती नहीं है। अब उत्तर प्रदेश में जनता की ही बपौती है। जनता जनार्दन जो चाहेगी करेगी। हमारे नागरिक, हमारी बहन, बेटियां तय करेंगी कि उन्हें क्या करना है।

योगी ने कहा कि आज मुरादाबाद बदल चुका है। पहले पीतल नगरी थी। वो बंद होने के कगार पर थी। आज पीतल नगरी देश में एक्सपोर्ट का हब बन चुकी है। साथ में स्मार्ट सिटी बन गयी है। मुरादाबाद के लिए एक विश्वविद्यालय भी हमने स्वीकृत कर दिया है। भारत पिछले नौ वर्षों में बदल चुका है। दुनिया में संकट की घड़ी में भारत संकटमोचक बन चुका है। प्रधानमंत्री के इस भूमिका का लाभ देश के 140 करोड़ लोगों को मिलता है। भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित हो रहा है। मेट्रो रेल हाइवे आईआईटी, एम्स सारे इंफ्रास्ट्रक्चर तेजी से बन रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य और योजनाओं के लाभ से देश वासी वंचित थे, प्रधानमंत्री मोदी ने नौ वर्ष में कर के दिखा दिया है। आज उत्तर प्रदेश में पिछले छह वर्ष में, ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में 54 लाख आवास मिले, उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिये गए। मुख्यमंत्री ने भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

Updated : 1 May 2023 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top