Home > राज्य > अन्य > उद्धव ठाकरे ने जताई मध्यावधि चुनाव की आशंका, शरद पवार ने किया इंकार

उद्धव ठाकरे ने जताई मध्यावधि चुनाव की आशंका, शरद पवार ने किया इंकार

महा विकास आघाड़ी नेताओं के अंतर्विरोध का फायदा मिल सकता है भाजपा को

उद्धव ठाकरे ने जताई मध्यावधि चुनाव की आशंका, शरद पवार ने किया इंकार
X

पुणे। कस्बा पेठ और पिंपरी चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र में रविवार को होने वाले उपचुनाव की पूर्व संध्या पर शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक वीडियो के माध्यम से महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव की आशंका जताई है। उन्होंने अपने सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से इसके लिए तैयार रहने का आह्वान किया है। इसके विपरीत एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई स्थिति नहीं लग रही है।

महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट के सामने लंबित मुकदमे का इंतजार करना होगा। साथ ही दलील दी है कि पार्टी छोड़ने वाले विधायकों के एक गुट को अयोग्य घोषित करने के लिए दायर की गई याचिका अगर मंजूर कर ली जाती है तो राज्य में मध्यावधि चुनाव को कोई नहीं रोक सकेगा।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो शरद पवार ने उद्धव ठाकरे के इस आशंका को निराधार बताया है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री फडणवीस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि इन उपचुनावों को वे धार्मिक रंग देने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन यह लड़ाई अब राष्ट्र विरोधियों और राष्ट्र प्रेमियों के बीच है। उन्होंने दक्षिण मुंबई में लगे हुए होर्डिंग्स और बैनरो को लेकर कहां की जयंत पाटील, अजीत पवार और सुप्रिया सुले को भावी मुख्यमंत्री बताने वाले यह बैनर किसी शरारती तत्वों का काम है और इन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया।

Updated : 25 Feb 2023 1:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top